Lockdown में कमाई नहीं हुई, तो पत्नी ने मां के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

खंडवा: जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर खालवा पुलिस थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के चलते पैसा नहीं कमा पाने के कारण 38 वर्षीय व्यक्ति की लाठी से पीट कर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने मृतक की सास और पत्नी को गिरफ्तार किया है.

खालवा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राधेश्याम चौहान ने बताया कि खारकला गांव के निवासी रमेश की हत्या के आरोप में उसकी सास प्रेमाबाई और पत्नी लीलाबाई को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि मृतक रमेश खारकला गांव में अपने ससुराल में ही रहता था. 24 मई को उसकी पत्नी ने काम पर जाने और रुपये कमाकर लाने का कहा. इस पर रमेश में बेबस होकर कहा कि लॉकडाउन के कारण उसे काम नहीं मिल रहा है. इस पर पत्नी ने झगड़ा करते हुए उसके सिर पर लाठी से वार कर दिया. इसी दौरान रमेश की सास प्रेम बाई ने भी अपनी बेटी का साथ देते हुए रमेश के साथ मारपीट की.

उन्होंने बताया कि रमेश को गंभीर रूप से घायल करने के बावजूद उसकी परवाह न करते हुए लीलाबाई ने थाने में आकर पति रमेश की खिलाफ ही मारपीट की शिकायत दर्ज करा दी.

चौहान ने बताया कि उधर घायल रमेश ने जामन्या खुर्द गांव में रहने वाले अपने भाई दीपक को फोन पर घटना की सूचना दी. दीपक उसकी मां के साथ खारकला गांव पहुंचा और पुलिस की सहायता से रमेश को पहले खालवा के अस्पताल में भर्ती कराया बाद में उसकी गंभीर हालत के मद्देनजर उसे खंडवा के जिला अस्पताल में रैफर किया गया, जहां बाद में उपचार के दौरान रमेश ने दम तोड़ दिया.

उन्होंने बताया कि खालवा में अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान रमेश ने पुलिस को अपने दर्ज बयान में पत्नी लीलाबाई और सास प्रेमाबाई द्वारा मारपीट किये जाने का पूरा घटनाक्रम बताया. चौहान ने बताया कि मृतक के बयान होने के बाद पुलिस ने मां-बेटी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

इनपुट: भाषा

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: