J&K में पकड़ा गया नार्को टेरर माड्यूल, चाइनीज पिस्टल के साथ हैंडग्रेनेड भी बरामद

बडगाम: जम्मू-कश्मीर के बडगाम से बड़े नार्को टेरर माड्यूल को पकड़ा गया है. इसके साथ ही आतंकवादियों के 6 मददगार भी गिरफ्तार किए गए हैं. इन आतंकियों के पास से एक चाइनीज पिस्टल, 1 किलोग्राम हेरोइन, 1 लाख 55 हजार रुपये कैश और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है. इन लोगों को जम्मू-कश्मीर पुलिस, 50 राष्ट्रीय रायफल और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान चलाकर इन लोगों को पकड़ा है. इस नार्को टेरर माड्यूल को पता गुप्त सूचना के आधार पर लगा था.

बता दें कि गिरफ्तार हुए इन लोगों के तार पाकिस्तानी हैंडलर्स से जुडे़ हैं. आतंकवादियों के इन 6 मददगारों के नाम मुदस्सिर फैय्याज, शबीर गनी, सगीर अहमद, इशाक भट, अर्शिद और एक का नाम अभी पता नहीं है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि इस नार्को टेरर मॉड्यूल को चलाने के पीछे पाकिस्तान में मौजूद आतंकी संगठनों का हाथ है. ड्रग तस्करी, हथियारों भेजना और पैसे मुहैय्या करवाने का काम जैश-ए-मोहम्मद का है. बडगाम में हुई गिरफ्तारी के बाद आतंकी संगठनों और इन लोगों के बीच का कनेक्शन का पता चला है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चादूरा पुलिस स्टेशन में आतंकियों के इन 6 मददगारों के खिलाफ UA(P) कानून और NDPS कानून के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: