J&K: पुलवामा में जैश के 3 आतंकी ढेर, आधी रात से चल रहा था ऑपरेशन

पुलवामा: साउथ कश्मीर में पुलवामा (Pulwama) जिले के कंगन वानपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद (Jaish e Mohammad) के 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. आधी रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी. दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही थी. सीआरपीएफ और 55 राष्ट्रीय रायफल की संयुक्त टीम आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम दिया.

बता दें कि पिछले 24 घंटे में जैश ए मोहम्मद के 5 आतंकवादियों को मार दिया गया है. मंगलवार को पुलवामा में ही सेना ने जैश के 2 आतंकी मार गिराए थे.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलवामा में सेना ने आतंकियों का एनकाउंटर किया. सीआरपीएफ और राष्ट्रीय रायफल की ज्वाइंट टीम आतंवादियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया.

उन्होंने ये भी बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जब सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था, तभी छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद इधर से भी जवाबी फायरिंग की गई.

ये भी पढ़ें- एक हफ्ते में दूसरी बार मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, हो सकते हैं बड़े ऐलान

जहां आतंकी छिपे हुए उस जगह को सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से घेर लिया था. आतंकियों के बच निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा था. सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि कंगन वानपोरा इलाके में 2-3 आतंकी छिपे हुए हैं.

एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट की सेवा को ठप कर दिया गया है, जिससे कोई अफवाह ना फैले.

ये भी देखें-

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: