DNA ANALYSIS: कोरोना को हराकर लौटे Zee Warriors से खास मुलाकात

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से लड़ाई लंबी जरूर लग रही है, लेकिन ऐसा नहीं है कि हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते. आज हमारे पास आपके लिए एक अच्छी खबर और कुछ तस्वीरें हैं, जिनसे उन सभी लोगों को हिम्मत मिलेगी, जो इस इस समय इस वायरस से संघर्ष कर रहे हैं. आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले हमारे कुछ साथी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, इन्हें हमने Zee Warriors का नाम दिया था, अच्छी खबर ये है कि इनमें से अधिकतर लोग अब स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं. 

नोएडा के एक अस्पताल से इन Zee Warriors को डिस्चार्ज किए जाने की तस्वीरें देखिए. ये 18 मई को अस्पताल में भर्ती हुए थे और 10 दिन तक इस वायरस से जंग लड़ने के बाद एक विजेता की तरह बाहर निकले हैं. हमारे इन साथियों को अस्पताल से Covid Negative Certificate मिला, जिसका मतलब है कि अब इन्हें कोरोना का कोई संक्रमण नहीं है और अब ये पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

अस्पताल के स्टाफ ने हमारे इन Zee Warriors के लिए तालियां बजाईं, और हमारे साथियों ने भी तालियां बजाकर अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और दूसरे स्वास्थ्य कर्मचारियों का धन्यवाद किया.

हमारे कई साथी अपने अपने घर लौटे तो उनकी सोसाइटीज में भी तालियां बजाकर उनका स्वागत किया गया. ये उनके परिवार के लिए भी और Zee परिवार के लिए भी खुशी वाला दिन है. 

वैसे तो ये तस्वीरें आप सभी को अच्छी लग रही होंगी, ये तस्वीरें हम सभी को सुकून दे रही हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्हें ये तस्वीरें अच्छी नहीं लग रही होंगी. क्योंकि जब हमारे साथियों के कोरोना संक्रमित होने का पता चला था, तो कुछ लोग खुशियां मना रहे थे, आज उन लोगों को दुख जरूर हो रहा होगा, कि Zee News ने कैसे कोरोना वायरस से जंग जीत ली है?

देखें DNA- 

लेकिन किसी के बीमार पड़ने पर खुश होने वाले लोगों को देखकर हमें हैरानी नहीं होती, क्योंकि यही लोग हमारी सेना के जवानों के शहीद होने पर भी खुश होते हैं. पुलवामा जैसे आतंकी हमलों पर ये लोग खुश होते हैं और किसी आतंकवादी के मारे जाने पर ये लोग दुखी हो जाते हैं. ऐसे लोग हमेशा देश के दुश्मनों के साथ खड़े रहते हैं, फिर चाहें सर्जिकल स्ट्राइक की बात हो या एयर स्ट्राइक की बात हो या फिर किसी वायरस की बात हो. अच्छी बात ये है कि कोरोना वायरस ने देश के दुश्मनों को Expose कर दिया है. 

10 दिन पहले जब हमारे कुछ साथी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, तब Zee News के खिलाफ खूब दुष्प्रचार किया गया था. हमारे खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चलाए गए थे. इस घटना से इन लोगों को Zee News से दुश्मनी निकालने का मौका मिल गया था. ऐसे लोगों में बड़े बड़े बुद्धिजीवी, डिजायनर पत्रकार और टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य थे, जिनकी आंखों में Zee News हमेशा चुभता है. लेकिन हमने उसी वक्त कहा था कि ऐसे लोगों के प्रोपेगेंडा का जवाब हम अपनी पॉजिटिविटी से देंगे. हमारे साथियों ने अपनी सकारात्मक सोच, अपनी हिम्मत और हौसले से कोरोना वायरस को हराया है, इस लड़ाई में हमारे साथियों के अनुभव आपके बहुत काम आएंगे. हमारे कुछ साथियों ने अपने घर से ही वीडियो बनाकर आप सभी के लिए भेजे हैं, जिसमें इस महामारी से निपटने के कुछ नुस्खे हैं. आप इन Health Tips को ध्यान से सुनिए, और अगर आप चाहें तो इनके द्वारा कही गई बात को Note भी कर सकते हैं. 

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: