BJP नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को सरेआम जड़ा थप्पड़, चप्पल से पीटा

हिसार: हिसार (Hisar) के गांव बालसमंद में आज हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. यहां टिकटॉक (TikTok) स्टार एवं भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने हिसार के मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह को थप्पड़ और चपल से पीट दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के समय मौके पर पुलिस भी थी. दोनों पक्ष बालसमंद पुलिस चौकी में भी गए. हालांकि इस पूरे प्रकरण के कुछ देर बाद सोनाली ने हिसार में मीडिया से बात करते हुए एक मार्केट कमेटी सचिव का माफीनामा दिखाया, जिसमें लिखा था कि उन्होंने सोनाली के साथ अभद्र व्यवहार किया है, जिसके लिए वो माफी मांगते हैं. 

सोनाली ने बताया कि वो किसानों की समस्या के बारे में चर्चा कर रही थीं. उसी दौरान विवाद हुआ. वीडियो में सोनाली महिला सम्मान का जिक्र करते हुए पिटाई करती नजर आती हैं. बाद में भी सोनाली ने बात दोहराई और कहा कि अगर कोई महिलाओं का सम्मान नहीं करेगा और गलत टिप्पणी करेगा तो ऐसे लोगों को दोबारा चप्पल से पीटने से पीछे नहीं हटूंगी. 

VIDEO भी देखें… 

ये भी पढ़ें- भारत में अमेरिका जैसी घटना! मास्क नहीं पहनने पर शख्स की गर्दन पर चढ़ा पुलिसकर्मी

मामले में आया नया मोड़ 
इस मामले में दोपहर को एक नया मोड़ सामने आ गया. दरअसल, सोनाली फोगाट ने सचिव की तरफ से एक माफीनामा दिखाया था, लेकिन मार्केट सचिव सुल्तान सिंह का कहना है कि वह माफीनामा उनसे दबाव में पिस्तौल की नोक पर लिखवाया गया था. सुल्तान सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मारपीट के दौरान सोनाली फोगाट ने आदमपुर चुनाव में मदद को लेकर भी बात कही थी. उन्होंने इस बाबत पुलिस को शिकायत दे दी है. सिंह का कहना है कि सोनाली फोगाट के साथ उन्होंने कोई अभद्रता नहीं की थी.

वहीं, सोनाली फोगाट ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि सुल्तान सिंह के साथ जो भी उन्होंने किया उसका उन्हें कोई पछतावा नहीं है.  उन्होंने कहा कि पूरा प्रकरण राजनीति से प्रेरित है, उन्होंने आरोप लगाया कि सुल्तान सिंह ने बीजेपी की दो महिला नेतृत्व के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे थे. फोगाट ने कहा कि उन्होंने इस पूरे प्रकरण को लेकर कोई दबाव में समझौता नहीं लिखवाया था, जब यह लिखवाया गया था तब पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, इसके अलावा मार्किट कमेटी के अधिकारी भी मौके पर थे.

पुलिस कर रही हैं जांच
इस मामले को लेकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. हिसार के डीएसपी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से शिकायत मिली है. पुलिस प्रकरण की हर एंगल से जांच कर रही है. 

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: