1 क्विंटल 5 किलो भुक्की व 65 ग्राम चिट्टा बरामद, 12 पर केस

  • पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की रेड
  • 12 लोगों पर किए केस दर्ज, जांच जारी

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 07:51 AM IST

संगरूर. पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 1 क्विंटल 5 किलो भुक्की, 65 ग्राम चिट्टा, 67 बोतल शराब व अन्य नशा बरामद कर 12 आरोपियों पर केस दर्ज किया है।  थाना भवानीगढ़ पुलिस ने बताया कि गश्त के दौरान बलियाल चौक में मौजूद थी। इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि जतिंदर कुमार, प्रिंस निवासी भवानीगढ़ और प्रिंस निवासी भमाबद्धी मध्य प्रदेश से भुक्की लाकर बेचते हैं।

इसके बाद पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर रेड कर उक्त आरोपियों को काबू कर 1 क्विंटल 5 किलो भुक्की बरामद की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भवानीगढ़ थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरे मामले में थाना सिटी सुनाम पुलिस ने सरवजीत सिंह उर्फ सोनी निवासी सुनाम से 60 ग्राम और गंगा देवी निवासी सुनाम से 5 ग्राम चिट्टा व 1 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद की है। पुलिस ने मामले में रविराज को भी नामजद किया है। तीसरे मामले में थाना अमरगढ़ के सहायक थानेदार बलवीर सिंह ने गश्त के दौरान जगतार सिंह निवासी तोलेवाल से 21 बोतल शराब बरामद की है।

चौथे मामले में थाना अमरगढ़ पुलिस ने गश्त के दौरान चंद सिंह निवासी दौलतपुर से 22 बोतल शराब बरामद की है। पांचवे मामले में थाना भवानीगढ़ पुलिस ने कर्मजीत सिंह निवासी चन्नो, तरसेम सिंह निवासी खरौदी और जयपाल सिंह निवासी दीवानगढ़ को काबू कर 20 लीटर लाहन व 6 बोतल नाजायज शराब बरामद की है।

छठे मामले में थाना लहरा पुलिस ने सतपाल सिंह निवासी गागा से 24 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने सभी मामलों में आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में मामला दर्ज कर लिया है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: