हॉटस्पॉट बने गांव नंगली जलालपुर में 4 और पॉजिटिव केस मिले

  • जिले में अब तक 2157 सैंपल लिए गए, 1904 की रिपोर्ट निगेटिव, 109 की रिपोर्ट पेंडिंग
  • कोरोना पीड़ित ड्राइवर लखविंदर सिंह के 4 फैमिली मेंबरों समेत 14 मामले अब नंगली गांव के ही

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 05:44 AM IST

होशियारपुर. जिले में कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुके गांव नंगली जलालपुर में वीरवार को 4 और पॉजिटिव केस आने से अब गांव के 14 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। जिन 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वह उस ड्राइवर बलदेव सिंह के फैमिली के हैं, जो कोरोना की वजह से मर चुके इसी गांव के लखविंदर सिंह को बीमार होने पर गाड़ी में जालंधर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गया था। 

ड्राइवर बलदेव सिंह कुछ दिन पहले ही संक्रमित पाया गया था। बलदेव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सेहत विभाग ने उसके फैमिली मेंबरों समेत गांव के 10 लोगों के सैंपल लिए गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक बलदेव सिंह की पत्नी परमजीत कौर, बेटी मनप्रीत कौर, बेटा लवप्रीत सिंह और बलजीत कौर कोरोना पॉजिटिव हैं, जिन्हें सिविल अस्पताल होशियारपुर में एडमिट कर दिया गया है। 

गांव को पूरी तरह से सीलकर 24 घंटे नजर रख रही है पुलिस

एसएमओ टांडा डॉ. आरके बाली ने बताया कि बुधवार को गांव नंगली जलालपुर के 7 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट आनी है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में गांव के अन्य लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे। वहीं, थाना टांडा के एसएचओ हरगुरदेव सिंह ने बताया कि गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। 24 घंटे नजर रखी जा रही है। गांव में किसी को न तो बाहर जाने दिया जा रहा है और न किसी को अंदर आने दिया जा रहा है। सख्ती और संयम से ही स्थिति नियंत्रण में आएगी। 

Source BHASKAR

%d bloggers like this: