सीमा पार पाकिस्तान से 7 किलो हेरोइन की आने की सूचना मिली, 2 किलो बरामद

  • खेमकरण सेक्टर के गांव झुग्गियां नूर मुहम्मद इलाके में बॉर्डर के पिलर नंबर 137 के पास गेहूं के खेत से बरामद हुआ नशा

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 05:35 PM IST

तरनतारन. तरनतारन में सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान सीमा से 2 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीमा पार से 7 किलो हेरोइन आने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद बीएसएफ के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान प्लास्टिक की एक बोतल में 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन और 280 ग्राम अफीम मिली है। फिलहाल थाना पट्‌टी में अज्ञात तस्करों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।
यह बरामदगी खेमकरण सेक्टर के गांव झुग्गियां नूर मुहम्मद के पास से हुई है। इस बारे में एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान नशे पर नकेल कसने के लिए नारकोटिक्स सैल द्वारा विशेष टीम गठित की गई है। टीम की अगुआई करने वाले डीएसपी कमलजीत सिंह औलख, थाना सिटी के प्रभारी प्रभजीत सिंह गिल को सूचना मिली थी कि गांव झुग्गियां नूर मुहम्मद क्षेत्र में सीमा पार से 7 किलो हेरोइन भेजी गई है। 
टीम ने बीएसएफ के इंस्पेक्टर उदयभान यादव को साथ लेकर गांव झुग्गियां नूर मुहम्मद स्थित पिल्लर नंबर 137 के पास सर्च अभियान चलाया। इस दौरान गेहूं की कटाई वाले खेत से प्लास्टिक की बोतल बरामद हुई। इसमें दो किलो 20 ग्राम हेरोइन व 280 ग्राम अफीम छिपाकर रखी गई थी। एसएसपी दहिया ने बताया कि फिलहाल थाना सदर पट्टी में अज्ञात तस्करों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: