सांसद ने मेयर-कमिश्नर के साथ बुलाई नाराज पार्षदों की मीटिंग

दैनिक भास्कर

Jun 04, 2020, 08:50 AM IST

जालंधर. कैंट हलका के कई कांग्रेसी पार्षद अपने वार्ड में काम न होने को लेकर मेयर से नाराज हैं, इसमें से वार्ड 24 के पार्षद राजिंदर कुमार जुनेजा उर्फ मिंटू जुनेजा ने सुनवाई न होने पर सोमवार से निगम दफ्तर में भूख हड़ताल की चेतावनी दे रखी है।

इसको लेकर अब पहली बार सांसद चौधरी संतोख सिंह ने निगम के काम में सीधा हस्तक्षेप किया है। सांसद ने वीरवार को मेयर जगदीश राजा और कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा के साथ नाराज पार्षदों की मीटिंग बुलाई है।

इसमें पार्षदों के वार्ड के रुके हुए काम को शुरू कराने की कोशिश होगी, ताकि अपनी ही पार्टी के मेयर के खिलाफ पार्षद सार्वजनिक रूप से नाराजगी जाहिर कर पार्टी की किरकिरी न कराएं। 

पार्षद मिंटू जुनेजा ने मंगलवार को बयान जारी कर मेयर और कमिश्नर के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कहा था कि ढाई साल में उसके वार्ड में एक भी सफाई सेवक की तैनाती नहीं की गई, जबकि उनके वार्ड में गढ़ा और अर्बन एस्टेट जैसे बड़ा इलाका है। इसके साथ ही ढाई साल में उसके वार्ड के विकास काम के कई एस्टीमेट बना, लेकिन एक भी काम के टेंडर नहीं लगा तो काम क्या होगा और कब तक होगा। 

मिंटू जुनेजा ने चेतावनी दी थी कि अगर उनकी मांगों पर रविवार तक सुनवाई न हुई तो वार्ड के लोगों को साथ लेकर सोमवार को निगम दफ्तर में भूख हड़ताल पर बैठेंगे। उधर, मिंटू जुनेजा ने बताया कि उन्हें सांसद ने वीरवार सुबह बुलाया है, मीटिंग में कैंट हलका के ही नाराज चल रहे वार्ड 31 की पार्षद हरशरण कौर हैप्पी, वार्ड 29 की पार्षद परमजीत कौर बागरी सहित कुछ और पार्षद जाएंगे, जिनके वार्ड में कोई काम नहीं हो रहा है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: