सब्जी विक्रेता से लूट करने वाले दो लुटेरे 5 घंटे में अरेस्ट

  • एक अभी भी फरार, फोन, दात्तर, 800 रुपए बरामद, बाइक जब्त

दैनिक भास्कर

May 28, 2020, 07:49 AM IST

जालंधर. इंडस्ट्रियल एरिया में कनाल रोड पर बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे सब्जी विक्रेता से मारपीट कर लूट करने वाले बुलेट मोटर साइकिल सवार तीन लुटेरों में से दो को पुलिस ने 5 घंटे के भीतर अरेस्ट कर लिया है, जबकि एक लुटेरा अभी फरार है। 

एसीपी (नार्थ) सतिंदर सिंह चड्डा ने बताया कि झारखंड के पलामू के रहने वाले 32 साल के प्रमोद कुमार महातो ने पुलिस को बताया था कि वह इंडस्ट्रियल एरिया में रहता है। रोज की तरह नई सब्जी मंडी से सब्जी खरीदने के लिए सुबह करीब साढ़े पांच बजे रेहड़ी लेकर जा रहा था। कनाल रोड पर केनरा बैंक के पास तीन युवक बुलेट मोटरसाइकिल पर आए।

दो लुटेरे उतर कर उससे पैसे मांगने लगे। इंकार करने पर एक लुटेरे ने दातर निकाल लिया। उसने पैसे देने की बजाए उनसे उलझ गया। लुटेरे ने दातर मार कर प्रमोद को जख्मी कर दिया। एक लुटेरे ने जेब से 2800 रुपए और मोबाइल फोन निकाल लिया और बुलेट मोटर साइकिल पर बैठ कर फरार हो गए। प्रमोद ने उनकी बाइक का नंबर नोट कर लिया।

एसीपी ने कहा कि एसएचओ सुखजीत सिंह ने पुलिस ने पांच घंटे में दो लुटेरे अरेस्ट कर उनसे लूटा गया मोबाइल फोन, दातर, 800 रुपए और लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। पुलिस ने हरगोबिंद नगर के रहने वाले दीपक उर्फ मोटा और न्यू अमन नगर के करण से पूछताछ कर रही है। तीसरे लुटेरे अमन नगर के रहने वाले साहिल उर्फ सुक्खा की तलाश में रेड की जा रही है।  थाना डिवीजन नंबर-8 में लूट का केस दर्ज किया गया है। 

Source BHASKAR

%d bloggers like this: