सगाई टूटने पर युवती ने दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी तो युवक ने जहर खाया, हालत स्थिर

  • मुक्तसर की युवती से फेसबुक से प्यार हुआ था लुधियाना की बस्ती जोधेवाल के युवक बबलू कुमार को
  • भाई बोला-युवती ने घर आकर बदतमीजी की तो परिवार ने शादी से इनकार कर दिया
  • युवती का परिवार दे रहा था धमकी, शुक्रवार सुबह मुक्तसर से पुलिस का फोन आया तो घबराकर खाया जहर

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 02:40 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में एक युवक ने शुक्रवार सुबह जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश कर डाली। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आत्महत्या की कोशिश की वजह एक धमकी है। बताया जा रहा है कि फेसबुक से प्यार के बाद इस युवक की एक युवती से सगाई हो चुकी थी। अचानक दोनों में अनबन हो गई और रिश्ता टूटने के बाद उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी जा रही थी। फिलहाल युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है।
आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक की पहचान शहर के बस्ती जोधेवाल निवासी बबलू कुमार के रूप में हुई है। उसके भाई प्रवीण कुमार ने बताया कि बबलू की दोस्ती फेसबुक के जरिये मुक्तसर की एक युवती के साथ हुई थी। दोनों के एक-दूसरे के करीब आ जाने के चलते परिवार ने रिश्ता तय कर दिया। कुछ समय पहले दोनों की सगाई हो गई थी। इसके बाद वह इकट्ठे कई जगह घूमने जाते रहे हैं।
प्रवीण कुमार की मानें तो युवती कई बार देर रात बिना परिवार को बताए उनके घर ही आ गई। यही नहीं वह उसके भाई को भी अपशब्द बोलने लगी थी, जिस कारण उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। अब युवती के परिजन दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकियां दे रहे थे। आज सुबह मुक्तसर से पुलिस कर्मचारियों का फोन आया था और आज शाम तक समझौते के लिए पैसे देने की धमकी दे रहे थे। इसी तंग होकर बबलू ने सुसाइड नोट लिखा और जहर खा लिया। परिवार को पता चला तो उसने उसे प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवा दिया है। यहां उसकी हालत स्थिर है। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: