शिवसेना नेता को जान से मारने की धमकी, घर के बाहर खड़ी कार के शीशे पर चिपकाया पत्र

  • जालंधर के मोहल्ला इस्लामगंज इलाके का है मामला, शिकायत के बाद जांच में जुटी थाना डिवीजन-4 की पुलिस

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 04:27 PM IST

जालंधर. जालंधर में शिवसेना नेता को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि शिवसेना बाल ठाकरे के जिला प्रधान जितेंद्र सहदेव के घर के बाहर खड़ी कार के शीशे पर कोई एक पत्र चिपका गया। इसमें जान से मार देने की धमकी दी गई है। नीचे खालिस्तान जिंदाबाद लिखा है। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।  
मामला शहर के मोहल्ला इस्लामगंज इलाके का है। पुलिस के मुताबिक शिवसेना बाल ठाकरे के जिला प्रधान जितेंद्र सहदेव ने गुरुवार को अपने घर के बाहर कार को खड़ा किया था। सुबह जब घर से दुकान जाने के लिए निकलने लगे तो कार के शीशे पर एक कागज चिपका मिला। इस पत्र में जितेंद्र सहदेव को जान से मार देने की धमकी दी गई है। नीचे खालिस्तान जिंदाबाद लिखा है।
इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया तो थाना डिवीजन-4 की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। इस बारे में एएसआई का कहना है कि मोहल्ला इस्लामगंज में शिवसेना नेता के घर कार पर धमकीभरा पत्र चिपका होने की सूचना मिली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जितेंद्र के घर और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चैक किए जा रहे हैं, ताकि कोई सुराग मिल सके। दूसरी ओर जितेंद्र सहदेव का कहना है कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। इससे पहले भी एनकी दुकान पर इसी तरह का एक पत्र चिपकाया गया था।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: