शहर में आज देर शाम शराब ठेकेदार के घर पर 4 से 5 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मिले पुलिस को 15 खाली खोखे

  • फायरिंग की घटना के बाद मौके पर पुलिस के आला अफसर और खुफिया एजेंसियों के लोग
  • एसएसपी ने कहा पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर इत्तला दे दी गई, जांच शुरू

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 09:19 PM IST

चंडीगढ़. रविवार देर शाम शहर के सेक्टर-33 में रहने वाले एक शराब के ठेकेदार की कोठी के बाहर बदमाशों ने दर्जन भर गोलियां दागी। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। लेकिन शहर के बीचोंबीच स्थित इस सेक्टर की कोठी के बाहर सरेआम गोलियों के चलने से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है। शहर में दिन-रात पुलिस की गश्त और रोजाना लगाए जाने वाले नाकों पर पुलिस की चेकिंग होने के बावजूद ऐसी घटना होने से पुलिस पर कई सवाल खड़े हो गए है। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

मौके पर पुलिस के आलाधिकारी

इस घटना के बाद शहर की एसएसपी और  पुलिस के आलाधिकारियों के अलावा कई विभागों के अफसर मौके पर पहुंच गए है। जानकारी के मुताबिक जिस कोठी पर बदमाशों ने फायरिंग की है वह शराब ठेकेदार अरविंद सिंगला की है। जिस समय फायरिंग की घटना हुई उस समय सिंगला कोठी में थे या नहीं यह अभी पता नहीं चला है। पुलिस ने पूरे इलाकों को घेर लिया है और कोठी के बाहर पुलिस छावनी बन गई है।  फिलहाल इस घटना पर कोई अधिकारी कुछ बता नहीं रहा है और जांच करने की बात कही जा रही है।

एसएसपी ने जानकारी दी

इस घटना पर एसएसपी  नीलांबरी जगदाले  मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि करीब 6 बजे के आसपास 4 से 5 मौने युवक आए और उन्होंने फायरिंग की है। उन्होंने बताया कि फायरिंग करने वालों की उम्र 25 से 30 साल की है। एसएसपी ने बताया कि दो भाईयों की कोठियां है जो पास पास रहते है । उन्होंने बताया कि बदमाश जिस कार में आए थे उसे वैरीफाइ किया जा रहा है और पंजाब-हरियाणा कंट्रोल रूम पर इत्तला दे दी गई है। एसएसपी ने बताया कि मौके से 17 खाली खोखे मिले है दो वैपन यूज हुए है, जो 30 या 32 बोर के हो सकते है लेकिन जांच के बाद ही बताया जा सकेगा। राकेश और अरविंद दो भाई रहते है, जिनके मकान आसपास है। राकेश और अरविंद ने बताया है कि किसी का उनके साथ कोई दुश्मनी नहीं है और न ही पहले कोई थ्रेट कॉल हुई है। एसएसपी ने कहा कि इनका रोज कैश का कारोबार है, हो सकता है इनका कोई प्रतिद्वंदी ने यह घटना करवाई हो। 

Source BHASKAR

%d bloggers like this: