लॉकडाउन के बीच मकान मालिक और किरायेदार में विवाद, दोनों तरफ से 10 राउंड फायरिंग; इलाके में दहशत

  • अमृतसर के सुल्तानविंड रोड स्थित शहीद ऊधम सिंह नगर में बुधवार देर रात घटी घटना
  • किरायेदार अरविंद का आरोप-मकान मालिक सुरेंद्र सिंह सेठी को कुछ दिन पहले किराया दे दिया था, लेकिन वह बिजली के बिल का 5,000 रुपए अधिक मांगने लगा

दैनिक भास्कर

Jun 04, 2020, 04:24 PM IST

अमृतसर. लॉकडाउन में किराये के लिए दबाव नहीं बनाने के आदेश के बावजूद अमृतसर में मकान मालिक और किरायेदार में विवाद हो गया। मामला बुधवार देर रात सुल्तानविंड रोड स्थित शहीद ऊधम सिंह नगर का है। बताया जा रहा है कि बिजली के बिल के 5 हजार रुपए को लेकर कहासुनी और गाली-गलौच के बाद नौबत फायरिंग तक आ गई। इस दौरान मकान मालिक और किरायेदार दोनों ने 10 राउंड फायर किए गए। इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, पर इलाके में दहशत का माहौल जरूर है। पुलिस ने दोनों पक्षों के हथियार कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में अरविंद सिंह ने बताया कि वह यहां परिवार सहित किराये के मकान में रहते हैं। मकान मालिक सुरेंद्र सिंह सेठी को कुछ दिन पहले किराया दे दिया था, लेकिन वह बिजली के बिल का 5,000 रुपए अधिक मांगने लगा। लॉकडाउन के चलते उन्होंने कुछ दिन का समय मांगा था। बुधवार को उनका दामाद शाहीन बेदी इनोवा में उन्हें मिलने आया था। इस बीच मकान मालिक ने फिर से आकर गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। बाद में उनकी तरफ सीधे फायर करने शुरू कर दिए। परिवार ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई। जाते वक्त वह उनके दामाद की इनोवा गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर गया।
वहीं दूसरी तरफ हार्डवेयर का कारोबार करने वाले मकान मालिक सुरेंद्र सिंह सेठी ने आरोप लगाया कि अरविंद ने उन पर अपनी पिस्तौल से सीधे फायर किए। इस घटना में किसी की जान भी जा सकती थी। गोलियां चलने की सूचना लोगों ने पुलिस के कंट्रोल रूम पर दी। एसीपी जसप्रीत सिंह इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह और इंस्पेक्टर प्रणीत ने मौके पर गोलियों के खोल भी बरामद किए।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: