लुधियाना में नाबालिग प्रवासी की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने कमरे से शव बरामद किया

संवाद न्यूज एजेंसी, जगरावां (लुधियाना)
Updated Mon, 25 May 2020 09:09 PM IST

ख़बर सुनें

पंजाबी बाग से लगते खेत से बीते दो दिनों से लापता नाबालिग प्रवासी का शव सोमवार को एक कमरे में बरामद हुआ है। नाबालिग का शव नग्न हालत में पड़ा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि तार से गला घोंटकर हत्या की गई है। मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी देहात विवेकशील सोनी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस इस हत्या की कई एंगल से जांच कर रही है।जानकारी के अनुसार मृतक संजय कुमार (17) पुत्र हरी उड़ीसा का रहने वाला था। फरवरी 2020 से पंजाबी बाग के साथ लगते खेत मालिक मनजीत सिंह के पास काम कर रहा था। 23 मई की रात की संजय ने अपने मालिक मनजीत सिंह को कहा कि वह खेत में मोटर पर नहाने के लिए जा रहा है। सुबह तक वह घर नहीं लौटा तो 24 मई को मनजीत सिंह ने गुमशुदा होने की शिकायत पुलिस को दी। सोमवार सुबह उसका शव एक कमरे से बरामद हुआ। पुलिस जांच कर रही है।

पंजाबी बाग से लगते खेत से बीते दो दिनों से लापता नाबालिग प्रवासी का शव सोमवार को एक कमरे में बरामद हुआ है। नाबालिग का शव नग्न हालत में पड़ा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि तार से गला घोंटकर हत्या की गई है। मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी देहात विवेकशील सोनी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस इस हत्या की कई एंगल से जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मृतक संजय कुमार (17) पुत्र हरी उड़ीसा का रहने वाला था। फरवरी 2020 से पंजाबी बाग के साथ लगते खेत मालिक मनजीत सिंह के पास काम कर रहा था। 23 मई की रात की संजय ने अपने मालिक मनजीत सिंह को कहा कि वह खेत में मोटर पर नहाने के लिए जा रहा है। सुबह तक वह घर नहीं लौटा तो 24 मई को मनजीत सिंह ने गुमशुदा होने की शिकायत पुलिस को दी। सोमवार सुबह उसका शव एक कमरे से बरामद हुआ। पुलिस जांच कर रही है।

Source AMAR UJALA

%d bloggers like this: