रिश्तेदारों से मिलकर लौटे रहे दंपति की बाइक कार की चपेट में आई, दोनों की मौत; पोती घायल

  • फाजिल्का के गांव म्यानी बस्ती निवासी पूर्ण सिंह और उसकी पत्नी रेशमा बाई करीब 9 बजे गांव जीवां अराई के पास हुए हादसे का शिकार
  • मृतकों के भतीजे बलजीत सिंह के बयानों पर अज्ञात कार चालक के विरुद्ध धारा 304ए, 279, 337 के तहत केस दर्ज कर लिया

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 06:26 PM IST

फाजिल्का. फाजिल्का जिले में सोमवार देर रात एक सड़क हादसे में एक विवाहित जोड़े की मौत हो गई, जबकि उनके साथ उनकी पोती घायल हो गई। हादसा उस वक्त का है, जब यह दंपति रिश्तेदारों से मिलकर घर वापस लौट रहा था। रास्ते में एक कार के साथ इनकी बाइक की टक्कर हो गई और पति-पत्नी दोनों ने अस्पताल में जाने के बाद दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए फाजिल्का सिविल अस्पताल में भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक पूर्ण सिंह व उसकी पत्नी रेशमा बाई फाजिल्का के गांव म्यानी बस्ती के निवासी थे। मिली जानकारी के अनुसार पूर्ण सिंह अपनी पत्नी और 4 साल की पोती के साथ फिरोजपुर में अपने रिश्तेदारों से मिलकर बाइक पर अपने गांव म्यानी बस्ती में वापस आ रहा था। रात करीब 9 बजे गांव जीवां अराई के समीप एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए जलालाबाद के अस्पताल में लाया गया। वहां पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि उनकी पोती रायना उपचाराधीन है। मृतक के परिवार में दो लड़के व दो लड़कियां हैं।

हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल, जिस पर सवार हो दंपति घर लौट रहा था।

मृतक के बेटे गुरजिंदर सिंह ने बताया कि उसके माता-पिता फिरोजपुर रिश्तेदारों को मिलने के लिए गए थे व सुबह करीब साढ़े 9 बजे किसी ने उनको सड़क हादसे की सूचना दी व बताया कि उनके माता-पिता जलालाबाद के अस्पताल में दाखिल हैं, लेकिन जब वह अस्पताल पहुंचे तो उसके माता-पिता की मौत हो चुकी थी व बच्ची घायल थी। उधर मामले की जांच कर रहे एएसआई महिंदर सिंह ने बताया कि मृतकों के भतीजे बलजीत सिंह के बयानों पर अज्ञात कार चालक के विरुद्ध धारा 304ए, 279, 337 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: