रात ढाई बजे सोए ससुराल वालों पर किया हमला; पत्नी और साली के बेटे का गला काटा, जहर खाकर खुद थाने पहुंचा आरोपी

  • रोपड़ के कस्बा मोरिंडा की घटना, ससुराल वालों के पड़ोस में ही रहता है आरोपी, देर रात घुसा घर में, दो कत्लों के अलावा कई को घायल भी किया
  • थाने पहुंचकर बोला- एक व्यक्ति के सास और पत्नी के साथ गलत ताल्लुक हैं, इन्हीं को बर्दाश्त नहीं कर पाने पर उठाया यह कदम

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 06:23 PM IST

रोपड़ (पंजाब). रोपड़ जिले के कस्बा मोरिंडा में बुधवार को दोहरी हत्याओं को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि एक व्यक्ति ने रात में सोए परिवार पर हमला कर दिया। उसने धारदार हथियार से अपनी पत्नी और साली के बेटे का गला काट दिया। वहीं कई और लोगों को भी घायल कर दिया। बाद में आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया। पता चला कि उस वक्त वह खुद भी जहर खाए हुए था। उसका कहना है कि एक व्यक्ति के उसकी सास और पत्नी के साथ गलत ताल्लुक हैं। इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है, लेकिन उसे अपने किए पर पछतावा भी हो रहा है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आरोपी आलम की पत्नी काजल की फाइल फोटो।

जानकारी के अनुसार मोरिंडा के वार्ड-1 में आलम पुत्र चैन पिछले करीब ढाई साल से ससुराल वालों के पड़ोस में ही रहता है। मंगलवार रात करीब ढाई बजे उसने घर में पत्नी, साली व बच्चों पर उस वक्त धारदार हथियार से हमला कर दिया, जब सभी सो रहे थे। उसने पत्नी काजल व साली सविना के बेटे साहिल (10) की गला काटकर हत्या कर दी। साथ ही एक और साली जसप्रीत कौर के अलावा साली सविना के दूसरे बेटे बॉबी (13) को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बड़ी साली का 12 साल का बेटा, जिसे गला काटकर मार डाला।

आलम ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद कोई जहरीली चीज खा ली। इसके बाद वह खुद ही थाने पहुंचकर सारे घटनाक्रम के बारे में बता दिया। आरोपी आलम को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहां उसकी सास बबली ने बताया कि आलम ढाई साल से उनके नजदीक ही रह रहा है। वारदात के वक्त उसकी बेटी सविना घर पर नहीं थी, दूसरे शहर गई हुई थी। आलम ने ऐसा क्यों किया, कुछ समझ में नहीं आ रहा।

आरोपी आलम की एक और साली का बेटा, जो घायल है।

बहरहाल, पुलिस अस्पताल में भर्ती आलम के होश में आने का इंतजार कर रही है, वहीं आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी है, जिससे कि इस वारदात के पीछे की वजह का पता चल सके। मोरिंडा के थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि आरोपी ने अवैध संबंधों के चलते इस खौफनाक कदम के उठाए जाने की बात कही है, फिर भी एक बार फिर उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: