मोदी सरकार ने कोरोना संकट से बचाने के लिए समय पर लिए सटीक फैसले : पूर्व मंत्री कालिया

  • पूर्व कैबिनेट मंत्री बोले, मोदी सहीं मायनों में हैं निर्णायक प्रधानमंत्री

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 05:58 AM IST

बठिंडा. भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सही मायने में निर्णायक प्रधानमंत्री बताया, वहीं प्रदेश की पंजाब की कांग्रेस सरकार को अपने वादों से परे हटकर जनविरोधी फैसले वाली हुकूमत बताया।

वीरवार को प्रेस क्लब में कालिया ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल का कार्यकाल ने साबित कर दिया कि नरेंद्र मोदी सही मायने में निर्णायक प्रधानमंत्री हैं। मोदी सरकार ने पिछले छ: वर्षों में सात दशकों से चलती आ रही ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा है।

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी बनाने का कदम उठाने के साथ-साथ राज्य को दो हिस्सों में बांटने का काम भी इसी कार्यकाल में हुआ, वहीं करतारपुर कॉरिडोर को खोलने का निर्णय लिया। जिसके लिए भाजपा पंजाब मोदी जी का विशेष धन्यवाद करती है।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बीच भी जरूरतमंदों को राशन बांटने में कांग्रेस ने राजनीति अपनाई, केंद्र की ओर से जारी राशन नहीं बांटा और बिना नीले कार्ड वाले परिवारों को राशन लेने के लिए आवेदन फार्म भरकर विधायक के साइन करवाने की हिदायत देकर जलील किया जा रहा है।

बैठक में प्रदेश सचिव सुखपाल सरां, जिला प्रधान विनोद बिंटा, अशोक भारती, सुनील सिंगला समेत अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: