मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों को नहीं दे पाई कैैप्टन सरकार : महाजन

  • लगाया राज्य सरकार पर आरोप, केंद्र की योजनाओं का फायदा राज्य सरकार जनता को नही दे रही
  • आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी हुई चर्चा
  • भाजपा प्रधान ने की कार्यकर्ताओं संग बैठक

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 06:13 AM IST

अमृतसर. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी को संगठनात्मक रूप से मजबूत करने की कवायद तेज करने करने के लिए बैठक भाजपा कार्यालय में प्रधान सुरेश महाजन की अध्यक्षता में हुई। 

सुरेश महाजन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी मंडल अध्यक्षों से अपने-अपने मंडलों की टीम, मंडल कार्यकारिणी, शक्ति केंद्र व बूथ इंचार्ज की सूची शीघ्र बनाने को कहा।

महाजन ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए केंद्र सरकार ने जनता के हित्तार्थ कई योजनाएं जैसे जन-धन योजना, उज्जवला योजना, देश के किसानों के लिए किसान निधि योजना के तहत सालाना 6000 रूपये सीधे खातों में भेजना आदि कई योजनाएं शुरू की हैं, जिसका लाभ प्रदेश की कांग्रेस सरकार के चलते आम जनता को नहीं मिल पा रहा है। 

महाजन ने कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव में भारी मतों से विजय हासिल करना ही भाजपा कार्यकर्ताओं का लक्ष्य होना चाहिए और आगामी डेढ़ वर्ष हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

इस अवसर पर महासचिव राजेश कंधारी, सुखमिंदर पिंटू, सरबजीत शंटी, हरविंदर संधू, मनीष शर्मा, जरनैल सिंह ढोट, सपना भट्टी, अविनाश शैला, संजय कुंद्रा, अश्वनी मेहता, पवन कुमार, गुरदेव सिंह, कुलदीप बेदी, मनोहर सिंह, सतपाल डोगरा, राकेश खोसला, रमेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: