मुक्तसर जेल से फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज से कैदी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

  • कैदी को फरीदकोट में इलाज व कोरोना टेस्ट के लिए लाया गया था
  • फरीदकोट पुलिस को नहीं थी कैदी को यहां लाने की जानकारी

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 08:12 AM IST

मोगा. फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल से एक कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। कैदी की पहचान बचित्तर सिंह के तौर पर हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त कैदी को स्थानीय अस्पताल के पहले मेडिसिन वार्ड में दाखिल करवाया गया था और उसके बाद उसे रात को कोरोना टेस्ट के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया था जहां से यह पुलिस को चकमा देकर रफूचक्कर हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार कैदी पर 420 का मुकदमा दर्ज था और यह श्री मुक्तसर साहिब की जेल से फरीदकोट में इलाज के लिए लाया गया था। हैरानी की बात यह है कि फरीदकोट पुलिस को इसके यहां लाने की कोई सूचना नहीं दी गई थी और फरार होने के 6 घंटे बाद फरीदकोट पुलिस को सूचना दी गई।  जानकारी के अनुसार उक्त कैदी अमृतसर जिले से संबंध रखता है।

मामले की जानकारी देते हुए थाना सिटी फरीदकोट के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि श्री मुक्तसर जिले की पुलिस इसको स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आई थी जहां इसका कोरोना टेस्ट होना था, मगर यह पुलिस को चकमा देकर वार्ड से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि हमें कैदी लाने की की कोई सूचना नहीं दी गई थी। इस पर 420 का मुकदमा दर्ज है मुक्तसर जिले की जेल में बंद था। हमें जब सूचना मिली तो हमने टीम बनाकर उक्त कैदी की तलाश शुरू कर दी है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: