मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का 89 वर्ष की उम्र में निधन

नई दिल्ली :  मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का आज शाम निधन हो गया. वह अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने शाम 5. 13 मिनट पर अंतिम सांस ली. वह 89 वर्ष के थे. बेजान दारूवाला देश ही नहीं दुनिया भर में ज्योतिष विद्या के क्षेत्र में मशहूर थे. उनकी भविष्यवाणियों का लोगों को इंतजार रहता था. यूट्यूब पर उनके वीडियोज के लाखों दर्शक हैं.

बेजान दारूवाला ज्योतिषी के साथ ही पाजिटिविटी पर भी जोर देते थे. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें कई पुरस्कार मिले थे.गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने उनके निधन पर शोक जताया है. उन्होंने ट्विटर पर संवेदना जताते हुए लिखा कि मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला के निधन से दुखी हूं. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.

 

बेजान दारूवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी भविष्यवाणी की थी. उन्होंने वर्ष 2015 में इंदौर में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान दावा किया था कि उन्होंने मोदी का हाथ देखा है, उनके हाथ में लकीरें नहीं हैं, मगर पर्वत हैं. यही पर्वत मोदी को ताकतवर बनाती हैं। उन्होंने देश के दो पूर्व प्रधानमंत्रियों की तुलना में नरेंद्र मोदी की शख्सियत को ज्यादा प्रभावकारी बताया था। उन्होंने कहा कि था कि मोदी का विकास का मुद्दा सुपर-डुपर हिट रहेगा और वह उन्हें ऊंचाई पर ले जाएगा.

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: