Advertisements

मजबूरों पर सियासत? आज प्रवासी मजदूरों से मुलाकात का वीडियो जारी करेंगे राहुल गांधी

नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) से परेशान मजदूरों की मजबूरियां खत्म नहीं हो रहीं. वहीं, दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टियों ने इसे सियासी मुद्दा बना लिया है. प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को लेकर लगातार राजनीति हो रही है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि आज वो मजदूरों से मुलाकात का वीडियो जारी करेंगे.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया है कि है कुछ दिनों पहले हरियाणा से यूपी के झांसी जाते हुए कुछ मजदूरों से मिला था. आज बातचीत का वीडियो जारी करूंगा. राहुल गांधी ने बीते शनिवार को दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी.

आपको बता दें कि राहुल गांधी के मजदूरों के मुलाकात पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने तीखी प्रतिक्रिया थी. वित्त ने कहा था कि सड़क पर बैठकर बात करने से मजदूरों की समस्या का हल नहीं होगा. 

ये भी पढ़ें- Lockdown: 50 हजार लोगों को अस्थायी नौकरी देगी अमेजन इंडिया

बीते रविवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारण ने आर्थिक पैकेज के अंतिम किस्त का ब्योरा पेश किया था. इस दौरान राहुल गांधी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर वह भड़क गईं. उन्होंने गुस्से में कहा, प्रवासी मजदूरों के साथ रास्ते में बैठ कर बात करना, क्या यहा ड्रामेबाजी नहीं है? हमको ड्रामेबाज कह रहे हैं. मैं हाथ जोड़कर मैं सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मांग करती हूं कि इस संकट की घड़ी में जिम्मेदार होकर बात करें और प्रवासी मजदूरों की समस्या को हल करने में सरकार की मदद करें. 

ये भी देखें-

[source_ZEE NEWS]