भाजपा जाेन-1 के लिए महासचिव शैली बांसल व जाेन-2 के लिए अश्वनी सिंगला प्रभारी नियुक्त

  • भाजपा जाेन-1 के लिए महासचिव शैली बांसल व जाेन-2 के लिए अश्वनी सिंगला प्रभारी नियुक्त

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 07:00 AM IST

सुनाम. शहर में भारतीय जनता पार्टी की बैठक जिला प्रधान ऋषिपाल खैरा की अगुअाई में हुई। इसमें जिला प्रभारी गुरमीत सिंह बावा भी शरीक हुए। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान ऋषिपाल खैरा और गुरमीत बावा ने कहा कि पार्टी हाईकमान के दिशा निर्देशों पर भाजपा जिला संगरूर-2 के 9 मंडलों के प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

जिले के दो जाेन बनकर प्रभारी भी नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जाेन-1 के लिए जिला महासचिव शैली बांसल व जाेन-2 के लिए जिला महासचिव अश्वनी सिंगला की ज़ोन प्रभारी बनाया गया है।

इसी प्रकार सुनाम मंडल के लिए मुनीश बागड़ी, लौंगोवाल मंडल के लिए योगेश गर्ग, चीमा मंडल के लिए डॉक्टर जगमहिंदर सैनी, छाजली मंडल के लिए शिषण पाल, दिड़बा के लिए सतीश बांसल, धर्मगढ़ मंडल के लिए मनप्रीत सिंह, लहरागागा के लिए जय भगवान, मूनक के लिए जसवीर जस्सी व खनौरी मंडल के लिए विनोद सिंगला को प्रभारी नियुक्त किया गया है।

उन्होंने कहा कि इनकी नियुक्तियों से पार्टी का जनाधार बढ़ेगा और पार्टी का विस्तार बूथ लेबल तक किया जाएगा। इस मौके पर जिला महासचिव शैली बांसल, जिला कैशियर भगवान दास कांसल, डॉक्टर जगमहिंदर सैनी, योगेश गर्ग, मनप्रीत नमोल व जिला युवा मोर्चा प्रधान अमृत राजदीप सिंह चट्ठा आदि उपस्थित थे।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: