बीजेपी के वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा का निधन, PM मोदी ने प्रकट किया शोक

जयपुर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा का शुक्रवार को निधन हो गया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित अनेक नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है. मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट किया है, “बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मंत्री भंवर लाल शर्मा के निधन का समाचार दुखद है. इस कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं.” 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने अपने शोक संदेश में कहा कि शर्मा ने राजनीति में एक मिसाल कायम की थी. सादगी ईमानदारी एवं समय की प्रतिबद्धता उनकी पहचान थी. उनके जाने से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी. सतीश जी, प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर जी ने भी शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है. 

 

 
प्रधानमंत्री मोदी ने प्रकट किया शोक 

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी की राजस्थान इकाई के पूर्व अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के निधन पर दुख प्रकट किया. मोदी ने ट्वीट किया, “भंवरलाल शर्मा जी के गुजर जाने से गहरा दुख हुआ. राजस्थान में पार्टी को मजबूत बनाने में उनकी भूमिका बहुमूल्य रही.” उन्होंने कहा कि शर्मा का जीवन नि:स्वार्थ और सादगीपूर्ण था. प्रधानमंत्री ने लिखा, “उनके परिवार और शुभेच्छुओं के लिए संवेदना प्रकट करता हूं. ओम शांति.”

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी बीजेपी के वरिष्ठ नेता भंवरलाल शर्मा के निधन पर शोक प्रकट किया. 

 

 

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: