पुलिस जिसे नशा तस्कर बता रही, केमिस्ट यूनियन बेकसूर मान रही

  • फरीदकोट में 2 केमिस्ट स्टोरों के मालिकों पर दर्ज प्रतिबंधित दवाएं बेचने के मामले में आया नया मोड़

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 08:12 AM IST

मोगा. फरीदकोट में प्रतिबंधित नशीली गोलियां बेचने के एक मामले में मामला दर्ज होने के बाद नामजद शहर के दो नामी मेडिकल स्टोरों के मालिकों के हक में केमिस्ट यूनियन की तरफ से आज एक मीटिंग कर मांग की गई कि इस मामले की फिर जांच की जानी चाहिए और जिन दो केमिस्टों पर नशीली गोलियां रखने के आरोप लगे हैं उनको इंसाफ देना चाहिए।

मामले की पृष्ठभूमि के अनुसार फरीदकोट पुलिस ने कुछ दिन पहले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था जिससे भारी मात्रा में नशीली गोलियां बरामद हुई थीं। पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान उक्त व्यक्ति ने फरीदकोट के दो नामी मेडिकल स्टोर  मालिकों का नाम लिया था कि वह यह गोलियां उनको देने जा रहा है, जबकि उससे किसी भी फर्म का कोई बिल बरामद नहीं हुआ था। 

पुलिस ने उस दिन की जांच के बाद दोनों दुकानदारों को छोड़ दिया था परन्तु बीते करीब 2-3 दिन पहले पुलिस ने रोजनामचे में रपट दर्ज कर दोनों मेडिकल स्टोर मालिक को इस केस में नामजद कर दिया है। 
इस मामले को लेकर गर्मायी राजनीति में शिअद के प्रवक्ता ने आरोप लगाया था कि दोनों स्टोर मालिकों में से एक हलका फरीदकोट से कांग्रेसी विधायक का करीबी है। 

अब इस मामले में केमिस्ट यूनियन दोनों दुकानदारों के हक में उतर आई है और मीडिया के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने इस मामले की फिर से जांच कर दोनों दुकानदारों को मुकदमे में से निकालने की मांग की है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: