Advertisements

पटियाला में कर्फ्यू के बीच गोलियां चली, युवक को जन्मदिन पर मौत के घाट उतार बदमाश फरार

  • पटियाला में भारत नगर फैक्ट्री के पास की घटना, सुखराम कॉलोनी के शमशेर के रूप में हुई मृतक की पहचान
  • परिजन पुरानी रंजिश बता रहे वारदात की वजह, पुलिस ने स्कैच तैयार कर आरोपियों की तलाश शुरू की

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 02:31 PM IST

पटियाला. पटियाला में गुरुवार देर रात कर्फ्यू के बीच बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है। मृतक के परिजनों के द्वारा बताई गई जानकारी के आधार पर हमलावरों के स्कैच तैयार करवाए गए हैं।
मृतक की पहचान सुखराम कॉलोनी के रहने वाले 35 वर्षीय शमशेर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को उसका जन्मदिन था। रात करीब पौने 10 बजे वह भारत नगर फैक्ट्री की तरफ  गया था। वहां अचानक तीन-चार लोगों ने अचानक उस पर गोली चला दी।
डीएसपी सौरभ जिंदल ने बताया कि देर रात भारत नगर फैक्ट्री के पास एक युवक पर हमले की सूचना मिली थी। एक गोली लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके का मुआयना करने और परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही शमशेर के शव को रात में मोर्चरी में रखवा दिया था। शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया।
फिलहाल, पुलिस भले ही घटना की जांच की बात कह रही है, पर यह घटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रही है। दरअसल, सूबे में कोरोना की महामारी के चलते शाम 7 से सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू लगा हुआ है और ऐसे में गोली चलाकर तीन-चार लोगों का फरार हो जाना अपने आप में बड़ी बात है।

Source BHASKAR