नियमित योग करने का लिया संकल्प

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 07:57 AM IST

कपूरथला. गोबिंद गोधाम गोशाला परिसर में योग कार्यक्रम करवाया गया। इसमें विहिपस बजरंग दल के सदस्यों ने भाग लिया। इस मौके पर विभिन्न आसान, प्राणायाम करने के बाद सभी को योग से रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने का आयुर्वेदिक उपाय भी बताया गया। इस दौरान सभी ने नियमित योग करने और कोरोना को भगाने का संकल्प लिया।

बजरंग दल पंजाब प्रदेश के वरिष्ठ नेता नरेश पंडित एवं समाज सेवक जोगिन्दर तलवाड़ ने कहा कि आयुर्वेद के माध्यम से कोरोना वायरस से बचा जा सकता है। उन्होंने विभिन्न तरह के योग भी कराए। वहीं नरेश पंडित ने कहा कि आज विश्व भर में योग और आयुर्वेद की प्रसिद्धि बढ़ी है। भारतीय युवाओं ने विश्व भर में अपनी योग्यता और क्षमता से प्रभावित किया है।

जोगिन्दर तलवाड़, बजरंग दल प्रदेश कमेटी के सदस्य संजय शर्मा, ज़िला प्रभारी बावा पंडित, विहिप नेता राजकुमार अरोड़ा, बजरंग दल नेता विजय ग्रोवर, ज़िला प्रेस सचिव चंदन शर्मा ने कहा कि योग एक शक्तिशाली विकल्प के रूप में लोगों की जान बचाने और कोरोना संक्रमण के खतरे को कम करने में बड़ी भूमिका निभा सकता है।

इस मौके पर बिनी पंडित, अंकित शर्मा, बिल्ला, बाबा बिट्टा भगत, गोबिंद, विशाल, सुदंशु, कुंदन, अंजल, विजय यादव आदि उपस्थित थे। 

Source BHASKAR

%d bloggers like this: