नशा तस्करों पर होगी सख्त कार्रवाई

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 08:01 AM IST

जलालाबाद. गत दिवस जलालाबाद में बतौर डीएसपी सेवाएं निभा रहे जसपाल सिंह ढिल्लो के तबादले के बाद अमृतसर से एसीपी डिटेक्टिव पलविंदर सिंह संधू ने जलालाबाद में बतौर डीएसपी अपना पद संभाल लिया है।

उधर, डीएसपी पलविंदर सिंह संधू ने पद संभालते ही मीडिया से रुबरु होते उन्होंने कहा कि तालाबंदी के दौरान सरकार के निर्देशों में जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेशों की पालना करवाना प्रशासन की जिम्मेदारी है व किसी भी व्यक्ति को तालाबंदी के नियमों को तोड़ने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि दुकानदार प्रशासन द्वारा निर्धारित किए समय अनुसार अपनी दुकानें खोलें व बंद करें। इसके अलावा आम व्यक्ति अपने कामकाज पर जाने समय मास्क जरुर पहनें। यदि लोग नियमों को तोड़ेंगे तो उनके चालान व नियमों के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी ने कहा कि हलके में किसी भी किस्म के नशे की तस्करी व बिक्री को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि रेत माफिया या ओर गैर कानूनी कामों को अंजाम देने वालों को भी किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस समय थाना सिटी मुखी अमरिंदर सिंह, थाना सदर मुखी जसवंत सिंह, थाना वैरोका मुखी कुलदीप शर्मा, थाना अमीर खास मुखी गुरसेवक सिंह व डीएसपी रीडर होशियार चंद उपस्थित थे।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: