धौला में कार सवार दो लोगों से डेढ़ किलो चिट्टा बरामद

  • पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार
  • अन्य आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 07:48 AM IST

बरनाला. जिले के गांव धौला में कार सवार दो लोगों को पुलिस ने काबू कर डेढ़ किलो चिट्टा बरामद कर पुलिस स्टेशन रूडेके कलां में पर्चा दर्ज किया गया है। मामले में दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

जिला पुलिस मुखी संदीप गोयल ने प्रेसवार्ता में बताया कि सीआईए इंचार्ज बलजीत सिंह की अगुआई में की कार्रवाई में पुलिस ने जिले के गांव धौला के नजदीक एक स्विफ्ट कार को आते हुए रोका। जिसमें दो लोग सवार थे।

पुलिस ने तलाशी के दौरान 1 किलो 500 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने राजू कुमार व गुरिंदर सिंह (दोनों निवासी सुनाम) को मौके पर ही काबू कर लिया। साथ ही पुलिस ने पूछताछ के आधार पर दो अन्य लोग बलजीत सिंह निवासी गांव भीखी जिला मानसा, चेतन यादव निवासी दिल्ली को भी नामजद किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर मिली है। पकड़े गए लोगों को अदालत में पेश कर उनका रिमांड लिया जाएगा। इसके बाद और पूछताछ कर इस कड़ी को जोड़ने का प्रयास करेगी। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी कहां से माल लेकर आए थे और कहां सप्लाई करने जा रहे थे।

इससे बहुत बड़े रैकेट का पर्दाफाश होने की संभावना है। क्योंकि पकड़े हुए माल की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब साढ़े सात करोड़ रुपए है। पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि गिरफ्त से बाहर नामजद दोनों लोग भी पकड़े गए लोगों के साथ इस धंधे में शामिल हैं। अभी इस मामले में और बड़े खुलासे होने की संभावना है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: