दो दिन पहले चालक को गोली मारकर लूटी गई कार समेत पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

  • 2 जून को समाना रोड पर लिफ्ट मांगने के बहाने चलाई गई थी गांव दुल्लड़ के मनदीप सिंह पर गोलियां
  • सोने की लूट में अंबाला जेल में बंद आरोपी ने बनाई थी साजिश, करवाया था हथियार मुहैया
  • कैथल के रहने वाले बदमाश को पिस्तौल और छीनी ब्रेजा कार समेत काबू किया है पुलिस ने

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 07:21 PM IST

पटियाला. पटियाला पुलिस ने लूट की वारदात को दो दिन में ही सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक शहर में लिफ्ट मांगने के बहाने ब्रेजा गाड़ी को रुकवाकर बदमाशों ने फायरिंग की और इस गाड़ी को लूट भागे थे। अब पुलिस ने आरोपी को पिस्तौल और लूटी गई कार के साथ गिरफ्तार कर लिया है, जो हरियाणा के कैथल जिले का रहने वाला है। 
एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि बीती 2 जून को शहर के समाना रोड पर आदर्श कॉलेज के पास लिफ्ट मांगने के बहाने ब्रेजा कार सवार को 5 गोलियां मारकर गाड़ी को लूट लिया गया था। पुलिस ने इस घटना की गुत्थी को सुलझाते हुए हरियाणा के कैथल जिले के निवासी मुख्य आरोपी गुरप्रीत सिंह गुरी को गिरफ्तार कर लिया है। इस व्यक्ति के पास से छीनी कार और देसी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं, जबकि वारदात में इस्तेमाल किया पिस्तौल अभी बरामद करना बाकी है। गांव दुल्लड़ के रहने वाले घायल कार मालिक मनदीप सिंह रमन‌ की सेहत ठीक बताते हुए उसके परिजनों ने भी पुलिस का धन्यवाद किया है।
एसएसपी सिद्धू ने बताया कि यह छीनी कार आगे किसी बड़ी वारदात में इस्तेमाल करने की योजना अम्बाला में एक कत्ल कर गोल्ड लूट के मामले में अम्बाला जेल में बंद आरोपी गुरविन्दर सिंह गुरी ने बनाई थी। जल्द ही उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी। पता चला है कि गुरविन्दर सिंह गुरी ने गुरप्रीत सिंह गुरी को हैप्पी सिंह के जरिये देसी पिस्तौल मुहैया करवाया था, जिसकी पहचान कर ली गई है और जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: