दो कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की मौत के साथ 36 नए केस आए, इनमें 14 बाहर से आने वाले

  • अब तक राज्य में हो चुकी हैं कुल 50 मौतें, 2326 लोग निकल चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
  • अमृतसर में सबसे ज्यादा 12, जालंधर में 8, पठानकोट में 5 मरीज मिले

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:30 AM IST

जालंधर. कोरोना संक्रमण से सूबे में शुक्रवार को दो मौतें होने की पुष्टि हुई है। लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में एक व्यक्ति प्रितपाल की मौत हुई। वहीं पठानकोट में 27 मई को कारोबारी इंदरपाल सिंह की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सूबे में मौतों का आंकड़ा 50 हो गया है। सूबे में 36 नए केस भी आए। जिससे मरीजों का कुल आंकड़ा 2327 हो गया है।

अमृतसर में सबसे ज्यादा 12, जालंधर में 8, पठानकोट में 5, बठिंडा व पटियाला में 4 जबकि लुधियाना जिले में 3 नए केस आए। कपूरथला में दो मरीज ठीक होने के बाद सूबे में ठीक होने वाले मरीज 2021 हो गए हैं। शुक्रवार को आए 36 केसों में 14 बाहरी राज्यों से लौटे व्यक्ति हैं। जिले के अन्य पॉजिटिव लोगों में डमटाल के कारोबारी बुजुर्ग की पत्नी, बेटी और बेटा समेत एक व्यक्ति मीरपुर कालोनी जबकि एक महिला (34) माधोपुर एरिया की है।

अमृतसर में सबसे ज्यादा 12 केस पॉजिटिव आए इनमें से 11 बाहरी राज्यों से आए हैं। जालंधर में 8 मरीजों में से 7 पहले केसों से संपर्क से हैं। एक केस मुंबई से जालंधर पहुंचा था। बठिंडा में शुक्रवार को 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। पटियाला में 3 नए मरीज मिले।

हवालाती की रिपोर्ट पॉजिटिव, 12 पुलिस अधिकारी एकांतवास पर भेजे

बठिंडा में पॉजिटिव आया एक युवक पुलिस हिरासत में बंद एक हवालाती है जिसे पिछले दिनों थाना दियालपुरा पुलिस ने एक्साइज एक्ट के एक मामले में गिरफ्तार किया था जो इस समय दियालपुरा थाने में बंद है। रिपोर्ट के बाद आरोपी के संपर्क में रहेे 12 कर्मचारियों को एकांतवास पर भेजा गया है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: