दिल्ली में एक दिन में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले, मृतकों की संख्या 303 पहुंची

नई दिल्ली: दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 792 नए मामले सामने आए हैं जो कि अब तक एक दिन में सबसे ज्यादा है. अब तक 303 लोगों की मौत हो चुकी है. अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले 22 मई को सबसे ज्यादा 660 नए मामले सामने आए थे. यह पहली बार है जब दिल्ली में एक दिन में संक्रमण के 700 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं.

बुधवार को जारी एक बुलेटिन में स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 303 तक पहुंच गई है और कुल 15,257 लोग संक्रमित हैं. बुलेटिन में यह भी बताया गया है कि मृतकों की सूची में वही लोग शामिल हैं जिनकी मौत प्राथमिक तौर पर कोरोना वायरस की वजह से हुई है. यह संख्या मृत्यु लेखा-जोखा समिति द्वारा विभिन्न अस्पतालों से हासिल किए गए आंकड़ों के आधार पर है. मंगलवार को संक्रमितों का आंकड़ा 14,465 और मृतकों का आंकड़ा 288 था.

नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली पुलिस के एक और SHO कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. ये मधु विहार के एसएचओ हैं जिनकी रिपोर्ट आज आई है. इससे पहले नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी IPS कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं. इनकी भी रिपोर्ट आज ही आई है. पिछले तीन दिन से इनकी तबीयत खराब हो  थी. शहादरा डिस्ट्रिक्ट के एडिश्नल डीसीपी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

ये भी देखें:

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: