दिल्ली: बिना कोरोना लक्षण वाले यात्रियों को सात दिनों तक रहना होगा होम क्वारंटीन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Wed, 03 Jun 2020 11:23 PM IST

ख़बर सुनें

दिल्ली सरकार ने बिना कोरोना लक्षण वाले यात्रियों के लिए क्वारंटीन अवधि बुधवार को 14 दिन से घटाकर सात दिन कर दी। यह बदलाव दिल्ली आने वाले यात्रियों के लिए किया गया है। सरकार ने इस संबंध में सभी जिलाधीशों को निर्देश जारी कर दिया है। दिल्ली के मुख्य सचिव विजय देव की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि एयरपोर्ट, रेलवे और परिवहन विभाग यात्रियों का विवरण रोजाना राजस्व विभाग के प्रधान सचिव तथा दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथोरिटी के चेयरमैन को देंगे। 

इस आदेश में कहा गया है कि बिना लक्षण वाले यात्रियों को दिल्ली आने पर 14 दिन के बजाय सात दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहना होगा।

दिल्ली सरकार ने बिना कोरोना लक्षण वाले यात्रियों के लिए क्वारंटीन अवधि बुधवार को 14 दिन से घटाकर सात दिन कर दी। यह बदलाव दिल्ली आने वाले यात्रियों के लिए किया गया है। सरकार ने इस संबंध में सभी जिलाधीशों को निर्देश जारी कर दिया है। 

दिल्ली के मुख्य सचिव विजय देव की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि एयरपोर्ट, रेलवे और परिवहन विभाग यात्रियों का विवरण रोजाना राजस्व विभाग के प्रधान सचिव तथा दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथोरिटी के चेयरमैन को देंगे। 

इस आदेश में कहा गया है कि बिना लक्षण वाले यात्रियों को दिल्ली आने पर 14 दिन के बजाय सात दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहना होगा।

Source

%d bloggers like this: