Advertisements

दिल्ली की बस में सरकार के Lockdown नियमों की उड़ी धज्जियां, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर दिल्ली की बस का एक वीडियो (DTC Bus Video) तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) के लॉकडाउन (Lockdown) और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ गई हैं. वीडियो में डीटीसी बस में यात्रियों की भीड़ नजर आ रही है.

वीडियो में एक शख्स कहता है कि बीमारी बढ़ रही है, कुछ होगा तो कौन जिम्मेदार होगा. डीएम होगा, सीजीएम होगा या केजरीवाल कौन होगा. है कोई जवाबदेही. 

केजरीवाल से सशर्त सरकारी बसों को चलाने की दी थी अनुमति

सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लॉकडाउन-4 में सरकारी बसों के चलाने की अनुमति देने के साथ कहा था कि डीटीसी बस में 20 से ज्यादा लोगों को अनुमति नहीं होगी. उन्होंने कहा था कि बस यात्रा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया जाएगा.

बीजेपी ने साधा निशाना

दिल्ली भाजपा सांसद परवेश साहिब सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- ‘बधाई हो उन सबको जिन्होंने केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया, जिस मुख्यमंत्री को अपने नागरिकों की जान से ज़्यादा Gst की पड़ी है.  अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वो सुनिश्चित करेंगे की हर बस में 20 लोग ही रहेंगे. इसका जिम्मेदार कौन होगा ?’

ये भी पढ़ें: दिल्ली में ऑड-ईवन नियम से खुलेंगे बाजार, आज इन इलाकों में खुलेंगी दुकानें

आपको बता दें कि सोमवार लॉकडाउन-4 के बारे में संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा था कि कोरोना जल्द जाने वाला नहीं है. इसके साथ हमें जीने की आदत डालनी होगी. महामारी के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है. अब हमें अर्थव्यवस्था की तरफ देखना होगा.

[source_ZEE NEWS]