दिनदहाड़े सैलून में घुसकर पिता और दो बेटों को पीटा, नाके पर खड़ी पुलिस को देख भागे हमलावर सीसीटीवी में कैद

  • परस राम नगर में रविवार दोपहर करीब सवा 3 बजे अपने दोनों बेटों गौरव और नवीन के साथ दुकान में काम रहे थे सुंदर लाल
  • आरोपियों से बचकर चौक की ओर भागे और शोर मचाया तो एएसआई सतपाल और सुखराम सिंह ने हमलावरों को ललकारा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 08:47 PM IST

बठिंडा. बठिंडा में रविवार को गुंडागर्दी की एक घटना सामने आई है। यहां दिनदहाड़े दर्जनभर से ज्यादा गुंडों ने एक ब्यूटी सैलून में घुसकर तीन लोगों (पिता-पुत्रों) को सड़क पर घसीट लिया। इसके बाद इनके साथ बेहद बुरी तरह से मारपीट की गई। हालांकि थोड़ी दूर ही नाके तैनात पुलिस को देखकर हमलावर भाग गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। शिकायत के साथ सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।
परस राम नगर में सुंदर ब्यूटी सैलून चलाने वाले सुंदर लाल ने बताया कि रविवार दोपहर करीब सवा 3 बजे वह अपने दोनों बेटों गौरव और नवीन के साथ दुकान में काम रहे थे। इसी बीच 10-15 लोग जिनके हाथों में हथियार थे, अचानक दुकान में घुसे और आते ही उन पर हमला कर दिया। आरोपी उन्हें मारते हुए सड़क पर ले गए। वहां भी उनके साथ जमकर मारपीट की गई। वह किसी तरह आरोपियों से बचकर परस राम नगर चौक की ओर भागे और शोर मचा दिया। वहां पर मौजूद एएसआई सतपाल और सुखराम सिंह ने हमलावरों को ललकारा तो सभी हमलावर वहां से फरार हो गए। सुंदर लाल ने बताया कि हमले में उसके और उसे दोनों बेटों को चोटें लगी हैं। उसने बताया कि दो हमलावरों को जानता है, जिनकी पहचान काकू और राजू के तौर पर हुई है।
घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उधर, यह एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ितों के बयानात और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थाना कैनाल पुलिस ने घटना के संबंध में आगे की कार्रवाई कार्रवाई शुरू कर दी है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: