तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने साइकल पर सवार दो लोगों को कुचला, एक की मौत

  • जालंधर में गदईपुर से रंधावा मसंदां को जाते रास्‍ते पर शनिवार दोपहर में हुआ हादसा
  • पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर फरार चालक की पहचान की कोशिशें शुरू की

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 04:14 PM IST

जालंधर. जालंधर में शनिवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। बताया जा रहा है कि साइकल पर सवार दो लोगों को रेत से लोडेड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। इनमें से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरे को गंभीर चोटें आई हैं, जो अस्पताल में उपचाराधीन है। उधर हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने हादसे के लिए जिम्मेदार वाहन को कब्जे में लेकर इसके फरार चालक की पहचान की कोशिशें शुरू कर दी हैं।
मिली जानकारी के अनुसार गदईपुर-रंधावा मसंदां रोड पर लोहे के पुल के पास साइकल पर सवार होकर दो लोग कहीं जा रहे थे। इस दौरान वहां से गुजर रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने दोनों को चपेट में ले लिया। बुरी तरह कुचले जाने की वजह से साइकल चला रहा व्‍यक्ति गंभीर घायल हो गया, वहीं पीछे बैठे व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली का चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मकसूदां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घायल को अस्‍पताल पहुंचाया और मौके से ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर उसके फरार चालक की तलाश में छानबीन शुरू कर दी है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: