जायज मांगों को जल्द मानने का मुद्दा उठाया

  • गवर्नमेंट टीचर यूनियन का प्रतिनिधि-मंडल मिला डिप्टी डीईओ से मिला

दैनिक भास्कर

Jun 04, 2020, 08:43 AM IST

होशियारपुर. गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब की जिला इकाई की मीटिंग जत्थेबंदी के ज़िला प्रधान अमनदीप शर्मा के नेतृत्व में उप जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री धीरज विशिष्ट के साथ हुई।

इस संबंधी जत्थेबंदी के जिला जनरल सचिव सुनील कुमार ने बताया कि मीटिंग में जिला होशियारपुर के प्राथमिक अध्यापकों की तरक्कियों का मामला मुख्य रूप में विचारा गया। जिस संबंधी उप जिला शिक्षा अफसर ने कहा कि हम जल्द ही सभी प्रक्रियाएं पूरी करके लगभग 78 के करीब एचटी से सीएचटी अध्यापकों की तरक्की करने जा रहे हैं।

मीटिंग के दौरान कुछ ब्लॉकों की मार्च महीने की रुकी हुई तनख्वाह का मुद्दा भी विचारा गया और जिले भर के कुछ स्कूलों में काम कर रहे पार्ट टाइम सफाई सेवकों की लगभग एक साल से रुकी हुई तनख़्वाह का मुद्दा भी विचारा गया। जिस संबंधी दफ्तर की तरफ से सूचना दी गई कि संबंधित ब्लाकों को पार्टी सफ़ाई सेवकों का बजट जारी कर दिया गया है और जल्द ही इन की तनख़्वाह निकलवा दी जाएगी।

स्कूलों में बन रही नई स्कूल मैनेजमेंट समितियों की कोरोना के चलते आ रही अनेकों समस्याओं का भी चर्चा की। मीटिंग में जत्थेबंदी के सीनियर वाइस प्रधान विकास शर्मा, ब्लाक प्रधान रविन्द्र कुमार और राजकुमार मौजूद थे।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: