जमीन के विवाद में युवक ने दो भाइयों को गोलियों से भूना, आठ-दस साथियों के साथ आरोपी फरार

  • तरनतारन जिले के कस्बा झब्बाल में मंगलवार सुबह बंटवारे से नाराज हो मनजिंदर दिया गया खूनी टकराव को अंजाम
  • आरोपी मनजिंदर सिंह उर्फ मन्ना को लगता था पिता ने लाल सिंह और दिलबाग सिंह काे पसंद की जमीन दे दी

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 04:26 PM IST

तरनतारन. जमीन के लिए भाई अपने ही भाइयों के खून का प्यासा हो गया। उसने दो भाइयों को गोलियों भून डाला। बताया जाता है कि उसका अपने भाइयों से लंबे समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार सुबह जमीन पर पेड़ों को लेकर विवाद शुरू हो गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दो भाइयों को गोलियों से भून डाला। घटना के बाद आरोपी साथियों सहित फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।
घटना कस्बा झब्बाल की है। मिली जानकारी के अनुसार किसान बहाल सिंह के तीन लड़के और दो लड़कियां थी। लड़कियों के विवाह के बाद बहाल सिंह ने अपनी जायदाद तीनों लड़कों दिलबाग सिंह, लाल सिंह और मनजिंदर सिंह में बांट दी थी। मनजिंदर सिंह को लगता था की जमीन के बंटवारे के वक्त उसके पिता ने अपने दूसरे लड़कों को उनकी मर्जी की जमीन दी। इसी बात को लेकर वह अपने दोनों भाइयों के साथ विवाद करता था।
पहले भी अक्सर झगड़ा होता रहा रहा है, वहीं मंगलवार को लाल सिंह और दिलबाग सिंह जब अपने खेतों में लगे पेड़ काटने लगे तो वहां पर मनजिंदर सिंह मन्ना अपने चचेरे भाई के साथ पहुंच गया। दोनों की गोलियां मारकर हत्या के बाद वह साथियों के साथ मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया की मौके पर जाकर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पिता बहाल सिंह व माता परमजीत कौर ने बताया कि कई दिनों से मनजिंदर सिंह अपने भाइयों को मारने की धमकी दे रहा था। परिवार ने कभी यह नहीं सोचा था कि वह अपने दोनों भाइयों को ही मार डालेगा। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि आरोपितों की तलाश में छापामारी की जा रही है। अभी उनका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि मनजिंदर सिंह के साथ घटना के वक्त आठ से दस लोग थे। उनके पास पिस्टल और राइफलें थी।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: