चेकिंग के दौरान पुलिस से उलझे आजम खान के समधी, बेटे के साथ हुए गिरफ्तार

सैय्यद आमिर, रामपुर: उत्तर प्रदेश रामपुर में गाड़ी की चेंकिग के दौरान समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान के समधी रिजवान खान और उनके बेटे अब्दुल रहमान खान पुलिस के साथ बदसलूकी की. जिसके बाद दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि पुलिस के साथ दुर्व्यवहार और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में सोमवार को आजम खान के समधी रिजवान खान और उनके बेटे अब्दुल रहमान खान के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया. रिजवान खान और उनके बेटे अब्दुल रहमान खान के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, 269, 186, 353 के तहत केस दर्ज किया. महामारी अधिनियम की धारा 3 और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 भी लगाई गई.

दरअसल आजम खान के समधी भी एक इनोवा कार में अपने बैठे के साथ बैठे थे. पुलिस के अनुसार रोके जाने पर उन्होंने अपने आपको अमेरिका का पुलिस अधिकारी बताया और पुलिसकर्मियों से उलझने लगे.

वहीं दूसरी ओर चेकिंग के दौरान एक ओर तेज वाहन पुलिस के रोकने के बाद भी नहीं रुकी. उसमें पुलिस घायल भी हो सकती थी. पुलिस ने उस कार चालक को भी गिरफ्तार किया है.

एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया ये दोनों मामले चेकिंग के दौरान हुए. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की है.

LIVE TV

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: