गली में खड़े ठेकेदार के सिर पर बोतल मार चेन ले भागे बदमाश, मौके पर छूटी बाइक पुलिस के हवाले

  • न्यू दयोल नगर के बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन ठेकेदार परमजीत सिंह के 20 वर्षीय बेटे अमरिंदर सिंह विक्की के रूप में हुई घायल युवक की पहचान
  • गिर जाने की वजह से मौके पर ही छोड़ भागे बदमाश बाइक को, पुलिस को सौंप इंसाफ की मांग की मोहल्ले के लोगों ने

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 03:21 PM IST

जालंधर. जालंधर में शुक्रवार को एक युवक पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है। घायल युवक एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन ठेकेदार का बेटा है। बताया जा रहा है कि तीन-चार नशेड़ी किस्म के युवक गली में हल्ला कर रहे थे। उन्होंने अचानक ठेकेदार के बेटे के सिर पर बोतल दे मारी और चेन भी छीन ले गए। लोगों ने हमलावरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, लेकिन कार्रवाई नहीं करने के आरोप के साथ अब पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से कार्रवाई की मांग की है।
घायल की पहचान न्यू दयोल नगर के बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन ठेकेदार परमजीत सिंह के 20 वर्षीय बेटे अमरिंदर सिंह विक्की के रूप में हुई है। परमजीत सिंह ने बताया कि अमरिंदर गली में खड़ा था, वहीं पास ही तीन-चार नशेड़ी किस्म के युवक हंगामा कर रहे थे। उन्होंने उस पर हमला कर दिया। हमलावरों ने सिर पर बोतल मारकर लहूलुहान कर दिया। मोबाइल फोन तोड़ दिया, वहीं चेन छीनकर भाग खड़े हुए।
हालांकि इस घटना के दौरान इकट्‌ठा हुए मोहल्ले के लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो हमलावर बाइक से गिर गए। वो फिर भी भाग गए, पर लोगों ने उनकी बाइक को पुलिस के हवाले कर दिय। उन्होंने लोगों की मदद से बाइक को पुलिस के हवाले कर दिया है। उनका आरोप था कि पुलिस हमला करने वालों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की मांग की है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: