गर्भवती हथिनी की मौत पर Kerala CM का आया बयान, कहा- जांच में 3 संदिग्धों पर है नजर

नई दिल्ली: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन भूखी गर्भवती हथिनी की अनानास के साथ पटाखे खाने से मौत पर दुख जताते हुए न्याय दिलाने की बात कही है. उन्होंने ट्वीट कर हथिनी के साथ हुई हैवानियत पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश की जाएगी.

ये भी पढ़ें: #JusticeForElephant: हाथियों के साथ इंसाफ के लिए ZEE NEWS की मुहिम से जुड़ा देश

केरल सीएम पिनराई विजयन ने कहा कि पलक्कड़ जिले में एक दुखद घटना में एक गर्भवती हथिनी की जान चली गई. 3 संदिग्धों को ध्यान में रखते हुए जांच जारी है. हम न्याय दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे. 

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- आप में से कई लोग हमारे पास पहुंच चुके हैं. हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि आपकी चिंताएं व्यर्थ नहीं जाएंगी. न्याय की जीत होगी. उन्होंने आगे लिखा- केरल एक ऐसा समाज है जो अन्याय के खिलाफ आवाज उठाता है. यदि इसमें कोई चांदी की परत है, तो यह है कि अब हमअन्याय के खिलाफ सुनाई देने वाली अपनी आवाज बना सकते हैं.  आइए हम अपने सभी रूपों में अन्याय से लड़ने वाले लोग हों, हर समय, हर जगह.

ये भी पढ़ें: Ratan Tata ने गर्भवती हथिनी की मौत पर मांगा इंसाफ, कहा- मैं दुखी और स्तब्ध हूं

आपको बता दें कि केरल के साइलेंट वैली फॉरेस्ट में एक गर्भवती हथिनी को कुछ शरारती तत्वों ने अनानास में विस्फोटक खिला दिया. जिससे हथिनी के मुंह में पटाखे से भरा अनानास फट गया. हथिनी के सारे मसूड़े बुरी तरह फट गए और वह खा भी नहीं पा रही थी. कुछ समय के बाद हथिनी की मौत हो गई. मुख्य वन्यजीव वार्डन सुरेंद्र कुमार का कहना है कि माना जा रहा है कि पटाखा हथिनी को मारने के इरादे से ही खिलाया गया था. 

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: