कोरोना वॉरियर्स: जम्मू-कश्मीर पुलिस का मेडिकल स्टाफ को सलाम, दिए फूल

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस आज श्रीनगर के अस्पतालों के बाहर मेडिकल स्टाफ के सदस्यों के बीच फूल बांटती हुई नजर आई. पुलिस का कहना है कि हम COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में मेडिकल स्टाफ के योगदान को सलाम करते हैं.

आज सुबह से ही श्रीनगर के अस्पतालों के बाहर अनोखा दृश्य देखने को मिला. दर्जनों पुलिसकर्मी अपने हाथों में फूल लिए स्वास्थ्य अधिकारियों का स्वागत करते दिखे ताकि उनकी सेवाओं के लिए उन्हें सम्मानित किया जा सके.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से कथित रूप से डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को परेशान करने के लिए आलोचना का सामना करने के बाद आज एक गुडविल गेस्चर के तौर पर श्रीनगर की पुलिस ने प्यार और सम्मान के रूप में अस्पतालों में डॉक्टरों के बीच फूल बांटे.   

एक पुलिसकर्मी ने कहा, ‘यह डॉक्टरों के लिए एक संदेश है कि पुलिस उन डॉक्टरों को नमन करती है जो इस महामारी की लड़ाई में योद्धा बने हैं.’

ये भी पढ़ें- नहीं थम रहा दिल्ली पुलिस के कोरोना संक्रमित होने का मामला, SHO समेत दो कॉन्स्टेबल मिले पॉजिटिव

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ का बहुत सम्मान करती है, जो मौजूदा चिकित्सा आपातकालीन स्थिति के दौरान चुनौतीपूर्ण माहौल में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं और अपनी जान की परवाह किए बिना सभी की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेडिकल स्टाफ के प्रयास सराहनीय हैं और हम सभी को छिपे हुए दुश्मन के खिलाफ लड़ाई में एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए.

अधिकारी ने आगे कहा कि यह कदम पूरे चिकित्सा स्टाफ को संदेश देने के लिए था कि पुलिस उनकी हर संभव सेवा करने के लिए है.

ये भी देखें-

[source_ZEE NEWS]
%d bloggers like this: