कुवैत में बीमारी से जूझ रहे बटाला के युवक की सांसद के हस्तक्षेप से जल्द होगी घर वापसी

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 08:07 AM IST

बटाला. कुवैत में बीमार जसबीर सिंह की भारत वापसी जल्द होगी। यह जानकारी जसबीर सिंह की पत्नी अरबन कौर व जसबीर के पिता करतार सिंह ने सांझा की। अरबन कौर ने कहा कि उसका पति जसबीर सिंह कुवैत में बीमारी से जुझ रहा है।

उन्होंने अपने पति को भारत लाने के लिए कुछ दिन पहले गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देयोल को पत्र भेजा था। सांसद सनी देयोल के दिल्ली कार्यालय के अधिकारियों से बात करने के बाद बताया कि जसबीर को भारत वापस भेजने के लिए कुवैत अबेंसी को लैटर भेज दिया गया है, जल्द ही जसबीर अपने घर पहुंच जाएगा।

अरबन ने कहा कि जसबीर की फ्लाइट आज कल में हो जानी थी, लेकिन जसबीर की सेहत खराब होने चलते कुवैत सरकार ने जसबीर को यात्रा के दौरान एक अटेंडेंट की जरूरत के लिए किसी एक साथी के साथ जाने के नियमों का हवाला देकर फिलहाल उसकी भारत वापसी को रोक दिया है। उसे शनिवार सुबह जसबीर का फोन आया।

उसने बताया कि पंजाब का एक साथी उसके साथ जल्द ही भारत वापस आ रहा है। बता दें कि कुवैत में बीमारी से जूझ रहे जसबीर वासी जोहलनंगल की भारत वापसी की उसके परिवार द्वारा की जा रही मांग को भास्कर ने प्रमुखता से उठाया था।  

काम में विश्वास रखती है भाजपा : भाटिया

इस सबंध में भाजपा के जिला प्रधान राकेश भाटिया ने कहा कि सांसद सनी देयोल के संज्ञान लेने के बाद जसबीर की भारत वापसी होने जा रही है। भाटिया ने कहा कि सांसद सनी देयोल ने जसबीर मामले की जानकारी एकत्र कर दिल्ली कार्यालय भेजने के लिए कहा गया था। भाटिया ने कहा कि भाजपा काम करने में विश्वास रखती है न कि भ्रम फैलाने की राजनीति में।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: