आप पर जानें की अटकलों पर सिद्धू बोले- मेरे और कैप्टन के संबंधों के कारण कुछ लोग ऐसी घटिया बातें फैला रहे हैं

  • सिद्धू ने वेरका से कहलवाया- मैं किसी पार्टी में नहीं जा रहा हूं, प्रशांत किशोर या किसी आप नेता से बात नहीं हुई
  • आप नेता चीमा बोले- बिना शर्त पार्टी में आने वाले का स्वागत है

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 08:35 AM IST

चंडीगढ़. पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी और सरकार से बढ़ रही दूरियों पर राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि सिद्धू जल्द आम आदमी पार्टी जॉइन कर सकते हैं। इस संबंध में रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मिलकर चर्चा की है, लेकिन ये केवल चर्चाएं हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजकुमार वेरका के जरिए सिद्धू ने स्पष्ट किया कि ऐसी कोई भी बात नहीं हैं। मैं कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं। न तो प्रशांत किशोर से बात की है न ही आप के किसी वरिष्ठ नेता से मिला हूं। कुछ लोग मेरे और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के संबंधों के कारण ऐसी घटिया बातें मीडिया में फैला रहे हैं। वहीं, सूत्रों का दावा है कि कांग्रेस हाईकमान जुलाई में सिद्धू को पार्टी में नई जिम्मेदारी सौंप सकती है। 

पार्टी में बिना शर्त आ सकते हैं: चीमा

आप के वरिष्ठ नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि सिद्धू की आप के किसी भी बड़े नेता से कोई बात नहीं है। यह सब अफवाह है कि सिद्धू ने आप में आने और सीटों के बंटवारे को लेकर बात की है। पार्टी में बिना शर्त कोई भी आ सकता है।

पार्टी संगठित करने को जो जरूरी होगा करेंगे : जाखड़

कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वरिष्ठ नेता सिद्धू पार्टी छोड़ने का कोई कदम उठा रहे हैं। हां निजी कारणों से वे पार्टी में पूरी तरह सक्रिय नहीं हैं। पार्टी का संगठित रहना जरूरी है। इसके लिए जो भी जरूरी होगा, हम वे सभी प्रयास करेंगे।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: