आधुनिक सुविधाओं से लैस होगी पीएचसी कीरतपुर साहिब की नई इमारत, पंजाब हेल्थ सिस्टम कार्पोरेशन को एस्टीमेट बनाने के निर्देश

  • सिविल सर्जन ने किया पीएचसी कीरतपुर साहिब का दौरा, इमारत की बारीकी से की जांच

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 08:33 AM IST

कीरतपुर साहिब. सिविल सर्जन डॉक्टर एचएन शर्मा ने वीरवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) कीरतपुर साहिब का दौरा किया। उनके साथ पंजाब हेल्थ सिस्टम कॉरपोरेशन जिला मोहाली के एक्सईएन एग्जीक्यूटिव इंजीनियर राजिंदर सिंह एवं स्टाफ मौजूद था। सिविल सर्जन डॉक्टर एचएन शर्मा के नेतृत्व में पहुंची टीम ने पीएचसी कीरतपुर साहिब की पुरानी हो चुकी इमारत का पूर्ण रूप से जायजा लिया और काफी बारीकियों से जानकारी प्राप्त की।

डॉ. शर्मा ने पीएचसी कीरतपुर साहिब की पुरानी जर्जर इमारत की जगह एक नई आधुनिक सुविधाओं एवं तकनीक से लैस इमारत बनाने के विषय में विस्तार से चर्चा की और मौके पर मौजूद कॉरपोरेशन के अधिकारियों को इसके संबंध में एस्टीमेट तुरंत बनाने के लिए भी सिफारिश की गई। उन्होंने पीएचसी कीरतपुर साहिब में पेश आ रही स्टाफ की कमी के संबंध में भी जानकारी हासिल की और स्टाफ की इस कमी को जल्दी पूरा करने का आश्वासन भी दिया। इस मौके सीनियर मेडिकल अधिकारी राम प्रकाश सरोआ, मेडिकल अधिकारी डॉ. प्रेम कुमार, एसआई सिकंदर सिंह, बीईई हेमंत कुमार, सुखदीप सिंह एसआई, तरसेम कौर एलएचवी, कमलजीत सिंह, रमनदीप, लवप्रीत एंव अन्य मौजूद थे।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: