अवैध तौर पर शराब बनाने वाले 7 पकड़े, पांच फरार

  • जिला पुलिस ने 12 लोगों पर दर्ज की एफआईआर

दैनिक भास्कर

May 25, 2020, 07:44 AM IST

बठिंडा. जिला पुलिस ने घरों में चोरी छिपे अवैध शराब तैयार करने वाले लोगों के खिलाफ चलाए अभियान के तहत 12 जगहों पर छापामारी कर 5 लोगों को अरेस्ट किया जबकि 7 लाेग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। थाना सदर बठिंडा पुलिस ने गांव नरूआना से निर्मल सिंह निवासी बीड़ तलाब को 40 लीटर लाहन के साथ गिरफ्तार किया।

वहीं नथाना पुलिस ने चक्क बख्तू निवासी अजैब सिंह से 150 लीटर लाहन, जगजीवन सिंह निवासी बीरा पत्ती नथाना से 300 लीटर लाहन, नथाना पुलिस ने ही अजैब सिंह निवासी बीरा पत्ती नथाना से 300 लीटर लाहन बरामद की है। नंदगढ़ पुलिस ने चक्क अत्तर सिंह वाला से टेक सिंह, प्रमजीत सिंह से 30 लीटर लाहन, चालू भट्ठी व एक बोतल अवैध शराब बरामद की है।

दयालपुरा पुलिस ने भगता भाइका से सुरजीत सिंह से 100 लीटर लाहन व 5 लीटर कच्ची शराब भट्टी सहित जब्त की है। फूल पुलिस ने जगदेव सिंह निवासी फूलेवाला से गांव में ही 180 लीटर लाहन, गुरजंट सिंह निवासी भाईरूपा से 200 लीटर, जगराज सिंह निवासी फूलेवाला से 200 लीटर, जसवंत सिंह निवासी फूलेवाला से 40 लीटर लाहन बरामद की है।

बालियावाली पुलिस ने गांव डिख कलां में जगमेल सिंह के पास से 50 लीटर, मौड़ पुलिस ने गांव घुम्मन कला में पाल सिंह के पास से 100 लीटर, रामा पुलिस ने गांव बाघा से गुरमेल सिंह से 20 किलो लाहन बरामद की है।

Source BHASKAR

%d bloggers like this: